Type Here to Get Search Results !

World Asthma Day quotes in hindi

World Asthma Day Wishes, Quotes, Messages, Captions, Greetings, Images:- विश्व अस्थमा दिवस पर अपनों को भेजें कोट्स, इस दिन के प्रति करें जागरुक
ashtma
जो इंसान अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेता है वही सबसे अमीर होता है और ये बात सबको पता है अस्थमा से लड़ने का हौसला होना जरूरी है।
विश्व अस्थमा दिवस लोगों को अस्थमा को नियंत्रित करने के लिए हमारे प्रियजनों के लिए एक स्वस्थ वातावरण बनाने के उनके कर्तव्य की याद दिलाने के बारे में है।
बढ़ते प्रदूषण के कारण अस्थमा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है आओ हम सब मिलकर इसे रोकने का भरपूर प्रयास करें।
विश्व अस्थमा दिवस उद्धरण हिंदी
अस्थमा पर नज़र रखने से विभिन्न अन्य बीमारियों पर भी नज़र रखने में मदद मिल सकती है। आपको विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
जो लोग ये सोचते हैं उनके पास कसरत के लिए वक्त नहीं उन्हें कभी ना कभी बीमार होने के लिए समय निकालना होगा।
आप खुलकर सांस ले सकें और एक लंबा जीवन जी सकें जो स्वस्थ और खुशहाल हो। विश्व अस्थमा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।
World Asthma Day 2023 Quotes
बीमारी कोई छोटी-बड़ी नहीं होती लेकिन सही समय पर उनका उपचार ना किया जाए तो वो अस्थमा जैसी खतरनाक भी बन सकती है।
अस्थमा को रोकना है, विश्व स्वच्छ रखना है सांस की परेशानी तभी दूर होगी अब लोगों को स्वच्छता के प्रति जगाना है।
वाहनों का कम से कम उपयोग करो, पर्यावरण को बचाने में सहयोग करो, अस्थमा के मरीजों के लिए ये वरदान होगा, इस बात से ना कोई अनजान होगा।
World Asthma Day quotes
विश्व अस्थमा दिवस के दिन, यह याद रखना महत्वपूर्ण है, कि जीवन में हम गिरते हैं ताकि हम सीख सकें कि खुद को कैसे उठाया जाए।
सभी जीवित प्राणियों को जीवित रहने के लिए ताजी हवा की आवश्यकता होती है, और हमें इसकी रक्षा करनी चाहिए और इस प्रकार दुनिया को अस्थमा से बचाना चाहिए। विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
विश्व अस्थमा दिवस पर दुनिया भर में अस्थमा के प्रति जागरूकता, और देखभाल में सुधार के लिए ग्लोबल इनिशिएटिव फॉर अस्थमा (जीआईएनए) के साथ योगदान करें।
World Asthma Day 2023
अस्थमा से पीड़ित लोगों का समर्थन करें, उनकी समस्याओं को समझें और जागरूकता फैलाने में मदद करें। विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
आइए इस विश्व अस्थमा दिवस पर हम सब मिलकर अस्थमा से लड़ने और अधिक जिम्मेदार बनने का संकल्प लें।
वस्तुतः अस्थमा एक लुभावना अनुभव है, विश्व अस्थमा दिवस अधिक ज्ञान पैदा करने और, इस अनुभव को आसान बनाने के लिए समर्पित है।
message of World Asthma Day 2023
इस विश्व अस्थमा दिवस सहायता पर, द ग्लोबल इनिशिएटिव फॉर अस्थमा (जीआईएनए) ने अपना संदेश फैलाया, "आप अपने अस्थमा को नियंत्रित कर सकते हैं।"
स्वस्थ शरीर के लिए स्वस्थ हृदय का होना अति आवश्यक है, जिसके लिए स्वस्थ वायु की आवश्यकता होती है। आइए हम अपने परिवेश और हवा को स्वच्छ बनाकर इस विश्व अस्थमा दिवस में योगदान दें।
World Asthma Day Messages 2023 Wishes and Quotes
विश्व अस्थमा दिवस पर सीखें कि अपने सपनों को पूरा करने, और पूरी जिंदगी जीने में सक्षम होने के लिए, हाथ में इनहेलर लेकर एक समय में एक कदम कैसे उठाया जाए।
किसी भी प्रकार की समस्याएँ कभी भी रुकने का संकेत नहीं होती बल्कि सीखने के लिए दिशानिर्देश होती हैं। आपको विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए स्वस्थ वातावरण छोड़ना महत्वपूर्ण है, आइए इस विश्व अस्थमा दिवस पर प्रदूषण मुक्त परिवेश सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आएं।
विश्व अस्थमा दिवस उद्धरण
जब आप सांस नहीं ले सकते, तो आपके जीवन में और कुछ भी मायने नहीं रखता, यह विश्व अस्थमा दिवस अस्थमा के बारे में जागरूकता पैदा करने में मदद करता है, ताकि लोग अधिक आसानी से सांस ले सकें।
आपको हमेशा महान चीज़ें हासिल करने की ज़रूरत नहीं है, कभी-कभी सांस लेना भी एक बड़ी उपलब्धि होती है। आपको विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
अपने प्रियजनों को अस्थमा से बचाकर इस विश्व अस्थमा दिवस को हममें से प्रत्येक के लिए अधिक सार्थक बनाएं।
संघर्ष करते समय आपके रास्ते में आने वाले हर मील के पत्थर का जश्न मनाया जाना चाहिए, भले ही वह सिर्फ सांस लेने जितना छोटा ही क्यों न हो। आपको विश्व अस्थमा दिवस की शुभकामनाएँ।
विश्व अस्थमा दिवस पर हमें यह याद रखना चाहिए कि, अगर अस्थमा को गंभीर बीमारी नहीं माना जाता है तो, हम हवा को एक आवश्यकता भी नहीं कह सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad